pub-4640380270568099 ca-pub-4640380270568099
  • Blogger
  • हिंदी ज्ञान, विज्ञान : लड़की पटाने का सरल तरीका -Girl simple way of impressing

    हिंदी ज्ञान ,विज्ञान

    loading...
    pub-4640380270568099

    Tuesday, January 3, 2017

    लड़की पटाने का सरल तरीका -Girl simple way of impressing

                                     लड़की पटाने का सरल तरीका 
    लड़की पटाने का सरल तरीका -Girl simple way of impressing

                                                     
    https://www.blogger.com/blogger.g?blogID=1285905846723356516#editor/target=post;postID=6599831248099793318
                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                               
     आज हम आपको लडकिया पटाने के सरल तरीके के बारे में बता रहे है आज के इस दोर में लडकियों की सोच काफी अलग है लडकिया चाहती है की मेरा बॉयफ्रेंड सीधा सिंपल हो  और वोह लड़का मेरा ध्यान रखे मेरी केयर करे मेरी हर इछा पूरी करे जायदातर लडकियों को गिफ्ट  पसंद है
    लड़कियां पटाने के तरीके क्या है ,लड़की को प्रपोज़ करने के बेस्ट तरीके, कैसे करे अपने प्यार का इज़हार --

    • हर लड़के की ईच्छा होती है कि उसकी भी कोई गर्ल फ्रेंड हो,या फिर जिस लड़की को आप पसंद करते हो वो भी आपको पसंद करने लगे। आज के इस लेख में हम आपको बताएंगे कैसे आप अपनी मन पसंद लड़की को इम्प्रेस कर  सकते है। 

    1. लड़की की पसंद और नापसंद का रखे ख्याल----
    जिस लड़की को आप पसंद करते है आप उसकी किसी फ्रेंड से दोस्ती करे और उसकी पसंद और नापसंद के बारे में पता लगाए कि उसको क्या करना पसंद है,घूमना कहा पसंद है ,खाने में क्या पसंद है और किस तरह की चीजे या व्यवहार उसको पसंद है और क्या क्या नापसंद है। इस तरह से आप उस लड़की का स्वभाव समझ जायेंगे और  उसको ध्यान में रखते हुए लड़की से बातचीत शुरू कर सकते है। ध्यान रहे कि लड़की को इसका पता नही चलना चाहिए और आप अपना व्यवहार नार्मल ही रखे।
    2. लड़की की भावनाओ का करे सम्मान और उसके काम की और खूबसूरती की करे तारीफ--
     किसी भी लड़की की भावनाओ का अगर आप सम्मान करेंगे तो वो आपके प्रति आकर्षित हुए बिना नही रह सकती।  ऐसे में अगर आप उसके काम की और उसकी सुंदरता की भी तारीफ कर दे तो वो हर रोज आपके बारे में जरूर सोचेगी। और एक बार अगर आप उस लड़की की सोच और ख्यालो में पहुंच गए तो उसकी लाइफ में शामिल होने से आपको कोई नही रोक सकता।  
    3. आकर्षक और विश्वसनीय छवि-
    आपको खुद की वि भी आकर्षक और विश्वसनीय बनानी होगी ताकि लड़की भी आपमें दिलचस्पी दिखाए।  हमेशा साफ़ सुथरे रहे और आकर्षक कपडे पहने। अच्छी सी फ्रेगरेंस वाला परफ्यूम लगाए ताकि आपके पास आते ही उसको अच्छा महसूस होने लगे।  अपनी बात को कहने का स्टाइल ऐसा रखे कि उसमे थोड़ा हँसी मजाक भी हो और लड़की के लिए प्यार और परवाह भी दिखाई दे ।  जो भी बात  आप कहे उन्हें पूरा भी करे ताकि दोनों के बीच  विश्वास का रिश्ता कायम हो सके।
    4.  सरप्राइज और गिफ्ट्स देते रहे--
    लड़कियों को अक्सर सरपराइज और गिफ्ट्स बहुत पसंद आते है। उनकी हर छोटी छोटी बातों का ध्यान रखकर जो उनको सरपराइज कर दे लड़कियां  उनकी दीवानी हो जाती है।इसलिए आप उनकी पसंद को ध्यान में रखते हुए कुछ क्रिएटिव और यूनिक सा गिफ्ट दे जो कि आजकल ट्रेंड में भी हो। जैसे कि मान  लो आप अपनी गर्लफ्रेंड को घड़ी गिफ्ट करना चाहते हो तो समझ नही पाते कि कौनसी घड़ी गिफ्ट की जाये क्योंकि देखने में सब अच्छी  ही लगती है ।  ऐसे में आप अपने गिफ्ट को स्पेशल बनाने के लिए उसमे अपनी और अपनी गर्लफ्रेंड की फोटो लगाकर गिफ्ट कर सकते है।
    5. कैसे करे अपने प्यार का इज़हार ----
    जब लड़का और लड़की की बातचीत का सिलसिला बढ़ जाता है और दोनों की अच्छी दोस्ती भी हो जाती है तो यही बात सताती है कि  कैसे और कब अपने प्यार का इज़हार किया जाये। कुछ लड़के समय पर प्यार का इज़हार कर ही नही पाते जिसके कारण बाद में उनको पछताना पड़ता है।  इसलिए जरुरी है की सही समय पर प्रपोज़ कर दिया जाये ताकि वो भी आपके प्यार को स्वीकार कर  सके।  जब भी आपको महसूस हो कि  लड़की के साथ दोस्ती इतनी बढ़ गयी है की आप दोनों एक दूसरे से बात किये बिना नही रह सकते तो यह सही समय है प्यार का इज़हार करने का।  अपने प्यार का इज़हार हमेशा अकेले में ही करे। प्यार का इजहार करते समय घुटनो पर बैठकर थोड़ा फ़िल्मी स्टाइल आप अपना सकते है जो कि बहुत ही रोमांटिक फीलिंग्स देगा। ऐसे में  कैसे कोई लड़की आपके प्यार से इंकार कर  सकती है।
    6 . मदद के लिए रहे हमेशा तैयार--
    अगर आप सही मायने में उसका साथ चाहते है तो आप को उसकी मदद के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए । जब भी वो किसी भी प्रॉब्लम में हो आप खुद आगे आये और उस समस्या का समाधान करे। आपका केयरिंग और हेल्पिंग नेचर लड़की को आपके प्रति आकर्षित होने के लिए मजबूर कर देगा।  इस तरह से आप अपनी मनपसंद लड़की का प्यार बड़ी आसानी से प्राप्त कर  सकते है।
    7. फेसबुक के जरिये भी कर सकते है इम्प्रेस---
    जिस लड़की को आप पसंद करते है अगर वो फेसबुक पर है तो उसको फ्रेंड रिक्वेस्ट करने से पहले अपनी प्रोफाइल को दमदारऔर आकर्षक बनाओ ताकि जब लड़की आपकी प्रोफाइल चेक करे तो उसे आकर्षक लगे और वो आपकी रिक्वेस्ट बिना सोचे ही एक्सेप्ट कर ले।  इसके लिए आप अपनी प्रोफाइल फोटो पर  रोमांटिक से फोटो लगाए और अपनी हॉबिज में कुछ दिलचस्प चीजे लिखो।अगर आपकी प्रोफाइल आकर्षक होगी तो आपकी रिक्वेस्ट जल्दी एक्सेप्ट होगी और फिर बातचीत का सिलसिला शुरू हो जायेगा।  इसके बाद आपको ऊपर दिए गए तरीके अपनाने है जिससे आप जल्दी ही अपनी मनपसंद लड़की को पटा सकते है।                    

    Artikel Terbaru

    loading...